For the best experience, open
https://m.khabardevbhoomi.com
on your mobile browser.
Advertisement

बड़ी खबर: आक्रोशित हरीश रावत ने रखा 1 घंटे का मौन उपवास

03:41 PM Mar 29, 2022 IST | Khabar Devbhoomi Desk
बड़ी खबर  आक्रोशित हरीश रावत ने रखा 1 घंटे का मौन उपवास
Advertisement

देहरादून। आज हरीश रावत ने हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के विरोध में एक घंटे का मौन उपवास रखा। हरीश रावत ने अपने देहरादून स्थित आवास में एक घंटे का मौन उपवास रखा। वहीं, मौन उपवास के बाद हरीश रावत ने कहा कि हरिद्वार में जिस तरह कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है, उस लेकर उनके मन में बहुत आक्रोश है। इन लोगों का केवल यह दोष है कि इन्होंने सत्तारूढ़ दल को वोट नहीं दिया।

Advertisement


harish rawat upwasदरअसल, हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत ने आरोप लगाए थे कि उनके समर्थकों को बीजेपी के इशारे पर परेशान कर रही है और उनसे दुश्मनी निकाल रही है। अनुपमा रावत ने राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए थाने में अपने समर्थकों के साथ धरना दिया था। इस दौरान वह हाथों में महात्मा गांधी की तस्वीर लिए बैठी थी।

बड़ी ख़बर: कांग्रेस में ऑल इज नॉट वेल ! सोनिया गांधी तय करेंगी नेता प्रतिपक्ष का नाम

Advertisement

बता दें कि हरीश रावत इनदिनों सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में अपनी हार को पडयंत्र बताया है। साथ ही हरीश रावत ने हरिद्वार ग्रामीण सीट पर अपनी बेटी अनुपमा के खिलाफ चुनाव में षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी दावा किया गया है कि वह जल्द न केवल भाजपा बल्कि कांग्रेस के नेताओं को भी बेनकाब करेंगे। लिहाजा, आज हरीश रावत ने हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के विरोध में एक घंटे का मौन उपवास रखा।

उत्तराखंड विधानसभा का पहला सत्र : 3 बजे से शुरू होगी सदन की कार्यवाही, 4 बजे पेश होगा लेखानुदान

वहीं, मौन उपवास का बाद हरीश रावत ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी नेताओं के इशारे पर लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है वह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विरोध स्वरूप उन्होंने आज अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए मौन व्रत रखा।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube


Advertisement
Tags :
Advertisement