For the best experience, open
https://m.khabardevbhoomi.com
on your mobile browser.
Advertisement

उत्तराखंड। AIIMS ऋषिकेश की नर्सिंग अफसर ने किया सुसाइड, पंखे से लटकता मिला शव

04:04 PM Dec 16, 2022 IST | Khabar Devbhoomi Desk
उत्तराखंड। aiims ऋषिकेश की नर्सिंग अफसर ने किया सुसाइड  पंखे से लटकता मिला शव
Advertisement

उत्तराखंड aiims nursing officer suicide case pratibhaउत्तराखंड ऋषिकेश एम्स में काम करने वाली एक नर्सिंग अफसर ने सुसाइड कर लिया। नर्सिंग अफसर का शव उसके फ्लैट पर मिला है। इस घटना के बाद सनसनी फैल गई।

Advertisement

बताया जा रहा है कि ऋषिकेश एम्स में नर्सिंग अफसर के पद पर काम करने वाली प्रतिभा (26) दिल्ली की रहने वाली थी। प्रतिभा की बहन प्रीति दोनों ही एम्स ऋषिकेश में नर्सिंग के पद पर काम रहीं हैं।

सीएम धामी का निर्देश, 25 को गांवों में मंत्री और अफसर लगाएं चौपाल

पंखे पर लटकी मिली नर्सिंग अफसर

शुक्रवार को प्रीति अपनी नाइट ड्यूटी खत्म करके आमबाग स्थित अपने फ्लैट पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। प्रीति के पास भी फ्लैट की एक और चाभी थी। उसने अपनी चाभी से दरवाजा खोला और फ्लैट के अंदर दाखिल हुई तो अंदर का मंजर देख सन्न रह गई। फ्लैट में उसकी बहन प्रतिभा चादर से सहारे पंखे से लटकी हुई थी। प्रीति ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को प्रीति ने बताया कि वो जब कमरे में आई तो प्रतिभा की मौत हो चुकी थी।

Advertisement

पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। प्रतिभा ने आत्महत्या की या फिर उसकी हत्या हुई ये जांच का मसला है। लेकिन पुलिस ने मौके से कुछ फोरंसिक सैंपल भी कलेक्ट किए हैं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Instagram, Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube


Advertisement
Tags :
Advertisement