For the best experience, open
https://m.khabardevbhoomi.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shraddha murder case: पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब पूनावाला ने कबूली श्रद्धा की हत्या की बात

12:04 PM Nov 30, 2022 IST | Khabar Devbhoomi Desk
shraddha murder case  पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब पूनावाला ने कबूली श्रद्धा की हत्या की बात
Advertisement

shradha walker murder caseShraddha Murder Case: पॉलीग्राफ सेशन के दौरान, आफताब ने श्रद्धा के कटे हुए शरीर के अंगों को जंगल में फेंकने और कई महिलाओं के साथ डेटिंग करने की बात भी कबूल की। श्रद्धा वाकर की हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला ने पॉलीग्राफ टेस्ट में स्वीकार किया है कि उसने श्रद्धा को मार डाला। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि कबूलनामे के दौरान आफताब के चेहरे पर कोई शिकन नहीं दिखी और न ही उसने कोई पछतावा दिखाया।

Advertisement

आफताब अमीन पूनावाला ने कहा कि उसे अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है। फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के अधिकारियों ने कहा कि आफताब ने श्रद्धा वाकर की हत्या करने की बात कबूल की और कहा कि उसने जो अपराध किया है, उसके लिए उसे कोई पछतावा नहीं है।

New Rules for Bank Locker: बैंक लॉकर के नियमों में RBI ने किया बड़ा बदलाव, तुरंत चेक करें ये नया नियम

अंगों को जंगल में फेंकने और डेटिंग की बात भी स्वीकार की

पॉलीग्राफ सेशन के दौरान, आफताब ने श्रद्धा के कटे हुए शरीर के अंगों को जंगल में फेंकने और कई महिलाओं के साथ डेटिंग करने की बात भी कबूल की। पॉलीग्राफ सेशन के दौरान आफताब का व्यवहार सामान्य था और उसने पुलिस को बताया कि उसने पहले ही पुलिस को श्रद्धा हत्याकांड का विवरण सुना दिया था।

Advertisement

आफताब ने कथित तौर पर 18 मई को श्रद्धा का गला घोंट दिया और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था। फिर शरीर के अंगों को फेंकने के लिए उसे तीन सप्ताह तक 300 लीटर वाले फ्रिज में स्टोर किया था। बता दें कि आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट का पहला सेशन उसके ‘खराब स्वास्थ्य’ के बाद टाल दिया गया था। टेस्ट का दूसरा सेशन 23 नवंबर को होना था, उसे भी टाल दिया गया था। इसके बाद टेस्ट का दूसरा और तीसरा सेशन 25 और 26 नवंबर को आयोजित किया गया था।

Shraddha Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में लगातार चकमा दे रहा आफताब, अब नार्को टेस्ट के सवालों की लिस्ट तैयार

12 नवंबर को आफताब को किया गया था अरेस्ट

पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था और पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था, जिसे 17 नवंबर को पांच दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया था। 22 नवंबर को अफताब को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। फिर अदालत ने 26 नवंबर को उसे 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

दिल्ली पुलिस ने कथित तौर पर आफताब द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा के शव को काटने के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने वाकर की एक अंगूठी भी बरामद की है, जिसे पूनावाला ने कथित तौर पर एक अन्य महिला को दे दिया था।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Instagram, Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube


 

Advertisement
Tags :
Advertisement