For the best experience, open
https://m.khabardevbhoomi.com
on your mobile browser.
Advertisement

यूपी। पार्क में प्रेमिका के साथ इश्क लड़ा रहा था सिपाही, पत्नी ने पीट पीट कर कपड़े फाड़ डाले

10:17 PM Dec 16, 2022 IST | Khabar Devbhoomi Desk
यूपी। पार्क में प्रेमिका के साथ इश्क लड़ा रहा था सिपाही  पत्नी ने पीट पीट कर कपड़े फाड़ डाले
Advertisement

kanpur newsकानपुर में एक सिपाही का पार्क में पिटने का वीडियो तेजी से  वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में जो महिला उस सिपाही को पीट रही है वह उसकी पत्नी है, जिन्होंने अपने पति को पार्क में उसकी कथित गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी ने पिटाई करना शुरू कर दिया. महिला ने सभी के सामने सिपाही के कपड़े फाड़ डाले.

Advertisement

पिटाई करते समय महिला कह रही थी कि मैं इसकी पत्नी हूं और इसके कई महिलाओं के साथ संबंध हैं. मगर इस दौरान सिपाही कहता रहा कि ये मेरी पत्नी नहीं है और मुझें मार रही है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई.

Realme 10 Pro 5G और Realme 10 Pro Plus भारत में लॉन्च

वहीं पुलिस के मुताबिक सिपाही का नाम दुर्गेश सोनकर है और जो महिला उसे पीट रही है वह उसकी दूसरी पत्नी है. इसी की शिकायत पर यह सिपाही दो महीने पहले बर्खास्त हो चुका है क्योंकि इसकी पहले से एक पत्नी थी. मगर इसके बाद भी इसने दूसरी महिला से शादी की थी. पुलिस का कहना है कि, दोनों पक्षों के बयान लिए जा रहे हैं. इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

 


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Instagram, Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube


 

Advertisement
Advertisement